Betul Crime News : सड़क पर पटक कर मारा था बेटे को, खुद की कुएं में मिली लाश

Betul Crime News : मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में मंगलवार को एक निर्दयी पिता द्वारा मासूम बेटे को सड़क पर पटक कर मार देने का मामला सामने आया था। अब इस आरोपी पिता की लाश गुरुवार को गांव के पास ही एक खेत के कुएं में मिली है। आशंका जताई जा रही है कि बेटे की हत्या के बाद उसने या तो आत्महत्या कर ली या फिर नशे में वह खुद ही कुएं में जा गिरा।

Betul Crime News : सड़क पर पटक कर मारा था बेटे को, खुद की कुएं में मिली लाशBetul Crime News : मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में मंगलवार को एक निर्दयी पिता द्वारा मासूम बेटे को सड़क पर पटक कर मार देने का मामला सामने आया था। अब इस आरोपी पिता की लाश गुरुवार को गांव के पास ही एक खेत के कुएं में मिली है। आशंका जताई जा रही है कि बेटे की हत्या के बाद उसने या तो आत्महत्या कर ली या फिर नशे में वह खुद ही कुएं में जा गिरा।

उल्लेखनीय है कि थाना बैतूल कोतवाली के अंतर्गत आने वाले ग्राम सावंगा निवासी दुर्गेश उर्फ मंगल (28) ने विगत 16 जुलाई को अपने मासूम बेटे की सड़क पर पटक कर हत्या कर दी थी। कोतवाली पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया था। साथ ही पिछले तीन दिन से उसे पुलिस ढूंढ रही थी।

खेत मालिक को आया नजर (Betul Crime News)

उसकी लाश आज गांव के ही सागर राठौर के कुएं में औंधे मुंह पड़ी मिली है। खेत मालिक सागर आज दोपहर जब खेत पर खाद डालने पहुंचा और उसने कुएं में झांका तो वहां एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची।

दुर्गेश के रूप में हुई पहचान

खेड़ी चौकी पुलिस ने जब लाश निकलवाई तो उसकी शिनाख्त दुर्गेश के रूप में हुई। लाश पानी में क्षत विक्षत हो गई है। जिसे पीएम के लिए बैतूल भेजा गया है। मृतक का शुक्रवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।

खाना मांगने पर की हत्या (Betul Crime News)

गौरतलब है कि आरोपी दुर्गेश (28) का शराब पीने को लेकर पत्नी संगीता से अक्सर विवाद होता था। इससे तंग आकर उसकी पत्नी दो साल की बेटी को लेकर नासिक (महाराष्ट्र) स्थित मायके चली गई थी। दुर्गेश ने बेटे कार्तिक (4) को नहीं जाने दिया था।

नहीं बनाया था खाना

रात को बच्चे ने पिता से खाना मांगा। वहीं पिता ने खाना बनाया नहीं था। इसके बाद भी बेटे ने जिद की तो उसने मासूम को सड़क पर पटक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। इस बीच ग्रामीणों ने डायल 100 पर घटना की सूचना दी थी।

Uttam Malviya

उत्तम मालवीय : मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button