Betul Samachar : बीटेक की छात्रा ने जहर पीकर दी जान

Betul Samachar : मध्यप्रदेश के बैतूल में बीटेक की एक छात्रा ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली। छात्रा ने यह कदम क्यों उठाया, इसका खुलासा नहीं हो सका है।

Betul Samachar : बीटेक की छात्रा ने जहर पीकर दी जान; युवती को परेशान करने वाले गिरफ्तार
Symbolic Photo

Betul Samachar : मध्यप्रदेश के बैतूल में बीटेक की एक छात्रा ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली। छात्रा ने यह कदम क्यों उठाया, इसका खुलासा नहीं हो सका है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिक्षक कमलेश लिल्होरे और शिक्षिका कुसुम लिल्होरे शहर के सदर क्षेत्र में निवास करते हैं। उनकी 19 वर्षीय बेटी को आज दोपहर में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

पुलिस के मुताबिक शिक्षक दंपती का बेटा और बेटी, दोनों इंदौर में अध्ययनरत थे। वे दोनों बीती रात को ही वापस लौटे थे। इसके बाद दोनों अपने-अपने कमरे में सो गए। सुबह शिक्षक दंपती स्कूल चले गए। इधर दोपहर में जब बेटे ने बहन के कमरे का दरवाजा खोला तो देखा कि बहन उल्टी कर रही हैं। इस पर तत्काल ही छात्रा को जिला अस्पताल ले जाया गया।

अस्पताल पुलिस चौकी के अनुसार छात्रा ने भाई के पूछने पर सल्फास की गोलियां खाने की जानकारी दी थी। बताया जाता है कि छात्रा इंदौर से बीटेक कर रही थी। वहीं उसका भाई प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है। छात्रा के शव का सुबह पीएम होगा।

Uttam Malviya

उत्तम मालवीय : मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button