Crime File : पत्नी पर जानलेवा हमला, पेट में ही रह गया चाकू, डॉक्टर ने निकाला

Crime File : अपनी पत्नी पर संदेह के चलते एक पति ने अपनी आंगनवाड़ी पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान चाकू टूटकर पेट के भीतर ही रह गया। उसे अस्पताल में डॉक्टर ने निकाला। हत्या का प्रयास करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Crime File : पत्नी पर जानलेवा हमला, अंदर ही रह गया चाकू, डॉक्टर ने निकाला

Crime File : मुलताई। अपनी पत्नी पर संदेह के चलते एक पति ने अपनी आंगनवाड़ी पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान चाकू टूटकर पेट के भीतर ही रह गया। उसे अस्पताल में डॉक्टर ने निकाला। हत्या का प्रयास करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि 30 जुलाई को फरियादिया सुनिता पति वासुदेव नागले उम्र 45 साल निवासी ग्राम मंगोना कलां ने थाना मुलताई में इस मामले में रिपोर्ट की थी। रिपोर्ट के मुताबिक वह ग्राम चिचखेड़ा आंगनवाड़ी में सहायिका का काम करती है।

उसका पति वासुदेव नागले किसी से बात करने बात पर से शक करता है। इस बात को लेकर आए दिन झगड़ा करता है। एक दिन पहले भी पति द्वारा झगड़ा किया गया। इस पर वह अपनी रिश्तेदार के घर चिचखेड़ा चली गयी थी।

आंगनवाड़ी पहुंच कर विवाद

इसके बाद 30 जुलाई को चिचखेड़ा में आंगनवाड़ी भवन का ताला लगाकर बाहर निकली तो पति वासुदेव ने आंगनवाड़ी के सामने आकर पुन: विवाद किया। साथ ही जान से मारने की नियत से साथ लाए चाकू से हमला कर दिया। हमले से चाकू टूटकर पेट में रह गया।

लोग आए तब भागा पति

आसपास के लोग बचाने के लिए आए तो पति वासदेव नागले मौके से भाग गया। इलाज के दौरान सीएचसी प्रभात पट्टन में पेट से चाकू निकाला गया। फरियादी की रिपोर्ट पर धारा 109 बीएनएस के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।

पोल्ट्री फार्म के पीछे छिपा

आरोपी की तलाश पतारसी हेतु गठित टीम द्वारा आरोपी वासुदेव पिता नागोराव नागले उम्र 48 साल निवासी ग्राम मंगोना कलां की तलाश की गई। फरार आरोपी मंगोना कलां के पास पोल्ट्री फार्म के पीछे छिपा हुआ मिला।

चाकू का हत्था तलाश किया

आरोपी को अभिरक्षा में लेकर चाकू के टूटे हुए हिस्से हत्था के बारे में पूछा गया। उसने उसे घटना स्थल के आसपास फेंकना बताया। इस पर तलाश कर जप्त किया गया। आरोपी वासुदेव को गिरफ्तार किया जिसे न्यायालय पेश जावेगा।

इनकी रही मुख्य भूमिका

उक्त कार्यवाही में राजेश सातनकर थाना प्रभारी मुलताई, उप निरीक्षक बसंत आहके चौकी प्रभारी मासोद, रघु कोकोड़े चौकी प्रभारी प्रभात पट्टन, प्रधान आरक्षक सुशील धुर्वे, आरक्षक सलमान, शिवराम परते, मेहमान कवरेती, सैनिक दिनेश रघुवंशी की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Uttam Malviya

उत्तम मालवीय : मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button