Death In Accident : हरदा में दुर्घटनाग्रस्त हुई बैतूल की कार; एक की मौत, पांच घायल

Death In Accident : बैतूल जिले के चिचोली क्षेत्र की एक कार हरदा जिले में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि पांच घायल हैं। इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा गुरुवार सुबह बैतूल-इंदौर नेशनल हाईवे की निर्माणाधीन पुलिया पर हुआ।

Death In Accident : इंदौर में दुर्घटनाग्रस्त हुई बैतूल की कार; एक की मौत, पांच घायल

Death In Accident : बैतूल। बैतूल जिले के चिचोली क्षेत्र की एक कार हरदा जिले में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि पांच घायल हैं। इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा गुरुवार सुबह बैतूल-इंदौर नेशनल हाईवे की निर्माणाधीन पुलिया पर हुआ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोंटी पिता जयप्रकाश आर्य (32) चिचोली के पास ढाबा चलाते हैं। वे अपने साथियों हरीश पिता भगवत राव, दादा यादव, मोंटू देशमुख और 2 अन्य के साथ कार से जा रहे थे। उनकी कार हरदा में जिला जेल के पास अनियंत्रित होकर निर्माणाधीन पुलिया के नीचे गड्ढे में गिर गई।

इससे कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं मोंटू देशमुख की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि मोंटू देशमुख ग्राम धनोरा निवासी है। इसके अलावा कार में सवार अन्य 5 लोग भी बुरी तरह से घायल हो गए। इनमें भी एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सूचना मिलने पर हरदा पुलिस ने मृत युवक और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घायलों का हरदा के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है। बताया जा रहा है कि सभी बाबा महाकाल के दर्शन के लिए बुधवार रात 2 बजे रवाना हुए थे।

Uttam Malviya

उत्तम मालवीय : मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button