Kyu Song Video : टूटे हुए दिलों के दर्द को बयां करता है गाना ‘क्यू’

Kyu Song Video : जब प्यार गलत हो जाता है और दिल टूटना वास्तविक होता है तो वरिंदर बराड़ अच्छी तरह जानते हैं कि उस दर्द को संगीत में कैसे ढाला जाए। 'क्यू' एक ऐसा ही गीत है जो गहरी चोट करता है और विश्वासघात और खोए हुए प्यार की कच्ची और अनफिल्टर्ड भावनाओं के माध्यम से एक भावनात्मक रोलरकोस्टर में गहराई से उतरता है।

Kyu Song Video : टूटे हुए दिलों के दर्द को बयां करता है गाना 'क्यू'

⇓ अनिल बेदाग, मुंबई

Kyu Song Video : जब प्यार गलत हो जाता है और दिल टूटना वास्तविक होता है तो वरिंदर बराड़ अच्छी तरह जानते हैं कि उस दर्द को संगीत में कैसे ढाला जाए। ‘क्यू’ एक ऐसा ही गीत है जो गहरी चोट करता है और विश्वासघात और खोए हुए प्यार की कच्ची और अनफिल्टर्ड भावनाओं के माध्यम से एक भावनात्मक रोलरकोस्टर में गहराई से उतरता है।

यदि आपको कभी भूत का सामना करना पड़ा है, धोखा दिया गया है या हर चीज पर सवाल उठाते हुए छोड़ दिया गया है, तो क्यू एक बेहतरीन गीत है। आपको नहीं पता था कि आपको इसकी आवश्यकता है। क्यू, प्यार में खटास आने की एक मार्मिक खोज है, जो हर जगह टूटे हुए दिलों के सार्वभौमिक दर्द को दर्शाती है। गाने की कच्ची भावना और मनमोहक धुन आखिरी सुर के फीका पड़ने के बाद भी लंबे समय तक आपके साथ रहेगी।

गाना यहां देखें और सुनें…⇓

इस गाने के बारे में वरिंदर बराड़ कहते हैं, क्यू दिल टूटने और विश्वासघात की कच्ची, अनफिल्टर्ड भावनाओं में गोता लगाता है। यह गाना मेरे द्वारा पहले किए गए किसी भी गीत से अलग है क्योंकि यह सिर्फ एक कहानी नहीं बताता है। यह एक अनुभव को फिर से जीवंत करता है जिसका हममें से कई लोगों ने सामना किया है।

वाइब बेहद भावनात्मक है, और मैं चाहता था कि प्रत्येक नोट और प्रत्येक शब्द श्रोता की प्रेम और हानि के माध्यम से अपनी यात्रा के साथ प्रतिध्वनित हो। मुझे आशा है कि यह उन लोगों को समझ और सांत्वना की भावना प्रदान करेगा, जिन्होंने कभी विश्वासघात का दंश महसूस किया है।

वरिंदर बराड़ संगीत परिदृश्य में एक पॉवर हाउस हैं, जो अपने प्रभावशाली गायन और सम्मोहक तुकबंदी के लिए जाने जाते हैं। उनका संगीत उनकी यात्रा और विकास का एक प्रमाण है, जो संक्रामक धड़कनों के साथ शक्तिशाली कहानी कहने का मिश्रण है, जो उन्हें पंजाबी संगीत उद्योग में देखने लायक कलाकार बनाता है।

Uttam Malviya

उत्तम मालवीय : मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button