Lahore 1947 : आमिर खान की ‘लाहौर 1947’ में दिखेगा पार्टीशन का सबसे ग्रैंड रेल सीक्वेंस

Lahore 1947 : आने वाली फिल्म "लाहौर 1947" एक बहुत ही इंतज़ार वाली मेगा प्रोजेक्ट है। आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी ये फिल्म सनी देओल, राजकुमार संतोषी और आमिर खान को पहली बार एक साथ ला रही है। दर्शकों को फिल्म से जुड़ी अपडेट का बेसबरी से इंतजार था, ऐसे में अब एक रोमांचक खबर आई है कि फिल्म की एंडिंग एक ट्रेन सीक्वेंस के साथ होने वाली है।

Lahore 1947 : आमिर खान की 'लाहौर 1947' में दिखेगा पार्टीशन का सबसे ग्रैंड रेल सीक्वेंस

Lahore 1947 : आने वाली फिल्म “लाहौर 1947” एक बहुत ही इंतज़ार वाली मेगा प्रोजेक्ट है। आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी ये फिल्म सनी देओल, राजकुमार संतोषी और आमिर खान को पहली बार एक साथ ला रही है। दर्शकों को फिल्म से जुड़ी अपडेट का बेसबरी से इंतजार था, ऐसे में अब एक रोमांचक खबर आई है कि फिल्म की एंडिंग एक ट्रेन सीक्वेंस के साथ होने वाली है।

इस समय लाहौर 1947 के लिए एक अहम सीन को शूट किया जा रहा है। बता दें कि इस सीन में भारत और पाकिस्तान के बीच रेल यात्रा को दिखाया गया है। हाल ही में जारी रिपोर्ट के अनुसार, “लाहौर 1947” की शूटिंग पार्टीशन के समय के एक बड़े रेल सीक्वेंस के साथ खत्म होगा, जिसमें ऐसे सीन्स दिखाए जाएंगे, जिन्हें पहले कभी नहीं देखा गया है।

फिल्म का क्लाइमैक्स एक विजुअल ट्रीट होने वाला है, जिसे पार्टीशन के समय की उथलपुथल और भावनाओं को दर्शाने के लिए तैयार किया गया है। इस सीक्वेंस की शूटिंग कई हफ्तों तक बड़े कास्ट और क्रू के साथ होने वाली है, ताकि दर्शकों को नया अनुभव का एहसास कराया जा सके।”

लाहौर 1947 के बारे में बात करें तो आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत आमिर खान प्रोड्यूसर की भूमिका निभाएंगे, जबकि राजकुमार संतोषी इस प्रोजेक्ट को डायरेक्ट करेंगे। वहीं, सनी देओल और प्रीति जिंटा को लीड रोल्स में देखा जाएगा।

Uttam Malviya

उत्तम मालवीय : मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button