Tripti Dimri : तृप्ति दिमरी और अविनाश तिवारी की फिल्म ‘लैला मजनू’ कश्मीर में फिर होगी रिलीज

Tripti Dimri : बॉलीवुड फिल्में देश भर में दिलों को छूने में कामयाब रहती हैं। और अब ये कश्मीर के दर्शकों को भी अपनी ओर आकर्षित करने लगी हैं। व्यापक प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, रणबीर कपूर की रॉकस्टार, जो कश्मीर में शूट की गई थी, ने वहां के लोगों के दिलों में जगह बनाई थी।

Tripti Dimri : तृप्ति दिमरी और अविनाश तिवारी की फिल्म 'लैला मजनू' कश्मीर में फिर होगी रिलीज

Tripti Dimri : बॉलीवुड फिल्में देश भर में दिलों को छूने में कामयाब रहती हैं। और अब ये कश्मीर के दर्शकों को भी अपनी ओर आकर्षित करने लगी हैं। व्यापक प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, रणबीर कपूर की रॉकस्टार, जो कश्मीर में शूट की गई थी, ने वहां के लोगों के दिलों में जगह बनाई थी। इस बेहतरीन प्रतिस्पर्धा के बाद, अविनाश तिवारी और तृप्ति दिमरी की डेब्यू फिल्म लैला मजनू अब कश्मीर में पुन: रिलीज की जा रही है।

इस फिल्म की शूटिंग भी कश्मीर में हुई थी और यह दृश्यात्मक रूप से बहुत शानदार थी। साथ ही इसकी कहानी भी बहुत ही दिलचस्प थी। लैला मजनू का पुनर्प्रसारण 2 अगस्त को श्रीनगर के थियेटरों में होगा। यह फिल्म मूल रूप से सितंबर 2018 में रिलीज हुई थी।

इसके निर्देशक साजिद अली थे और इम्तियाज अली ने प्रस्तुत किया था। इस प्रोजेक्ट का निवेश एकता कपूर ने किया था। अविनाश और तृप्ति दोनों अपने करियर में बहुत आगे बढ़ चुके हैं।

अविनाश की अंतिम फिल्म मडगांव एक्सप्रेस बहुत ही हिट रही थी। वहीं तृप्ति की पिछली सप्ताह रिलीज हुई फिल्म का व्यापारिक रूप से भी अच्छा प्रदर्शन हुआ था। लैला मजनू के बाद, तृप्ति और अविनाश को बलबुल में भी देखा गया था।

Uttam Malviya

उत्तम मालवीय : मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button